वायरस की दहशत के बीच भाजपा मंत्री अनिल विज के दो बयानों ने मचाया घमासान

 चंडीगढ़
मंत्री अनिल विज
देश में फैली कोरोना वायरस की दहशत के बीच भाजपा मंत्री अनिल विज ने एक बयान देकर और एक ट्वीट करके घमासान मचा दिया है। वे अकसर अपने ट्वीट और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब चूंकि देश में महामारी फैली है तो भी वे जुबानी तंज कसने का मौका नहीं छोड़ रहे।

मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करके राजनीतिक पारा और गरमा दिया है। विज ने लिखा है कि दल बदल कानून को निष्प्रभावी कर देना चाहिए। विधायकों को फ्री हैंड मिले, ताकि वे अपनी पसंद की पार्टी को चुनकर अपने भाव व्यक्त कर सकें। उन्होंने दल बदल कानून को लोकतंत्र के मूल सिद्धांतों के विपरीत बताया है।

पाकिस्तान के लिए कोरोना का मतलब है…

गृहमंत्री अनिल विज ने अपने निवास स्थान पर शनिवार और रविवार को लगने वाले जनता दरबार को आगामी आदेशों तक स्थगित कर दिया है। गृहमंत्री अनिल विज ने बताया कि जनता दरबार मे एक दिन में लगभग दो हजार लोग पूरे प्रदेश से शिकायतें लेकर पहुंचते हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ रहे मामलों के चलते जनता दरबार स्थगित करने का फैसला लिया गया है। विज ने कोरोना को लेकर पड़ोसी देश पाकिस्तान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लिए कोरोना का मतलब कश्मीर का रोना है।

Related posts