एक किलो 605 चरस के साथ चार दबोचे

कुल्लू/बंजार
four arrested one kg chars seized in banzar in kullu in himachal pradesh
पुलिस ने नए साल पर घूमने के बहाने तस्करी कर रहे चार लोगों को एक किलो 605 चरस के साथ दबोचा है। आरोपी चरस की खेप एक वाहन में लेकर जा रहे थे। देर रात पुलिस ने सिधवा पुल पर नाके के दौरान वाहन की तलाशी। इस दौरान वाहन में चरस की खेप पकड़ी गई। पकड़े गए सभी आरोपी बिलासपुर जिले के हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार शनिवार रात को बंजार पुलिस टीम ने सिधवा पुल के पास नाका लगाया था। गुशैणी की तरफ से आ रहे वाहन सीएच 03 एस-6098 को तलाशी के लिए रोका गया। वाहन में बैठे चार लोग पुलिस को देखकर घबरा गए। पुलिस को वाहन में बैठे लोगों पर कुछ शक हुआ। जब वाहन की तलाशी ली गई तो एक किलो 605 ग्राम चरस बरामद हुई।

इसके बाद बंजार पुलिस ने वाहन में बैठे चार व्यक्तियों नरेश कुमार पुत्र मदन लाल गांव व डाकघर कनफरा तहसील नयनादेवी बिलासपुर, शशि पाल पुत्र राजेंद्र कुमार, हरीश कुमार पुत्र सुरजीत कुमार मंडयाली, तहसील नयनादेवी, तनु कुमार पुत्र तरसेम चंद, गांव व डाकघर सलोआ, तहसील नयनादेवी, बिलासपुर को गिरफ्तार किया।

तस्कर चरस को जिले से बाहर लेकर जाने की तैयारी में थे। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि बंजार में एक किलो 605 ग्राम चरस के साथ लोगों को पकड़ा गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही है।

Related posts