उत्तरकाशी हेलीकॉप्टर क्रैश: आज देहरादून लाए जांएगे दोनों पायलटों के शव, दी जाएगी श्रद्धांजलि

देहरादून देहरादून लाए जाएंगे पायलटों के शव - फोटो उत्तरकाशी जिले के आपदा प्रभावित आराकोट क्षेत्र के गांवों में राहत सामग्री पहुंचाने के दौरान हुए हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में मृतक पायलट और को-पायलट More »

 

एटीएस की दो दिवसीय बैठक को संबोधित करेंगे गृह मंत्री शाह और एनएसए डोभाल

नई दिल्ली
अमित शाह (फाइल फोटो)
अमित शाह (फाइल फोटो)
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल 14-15 अक्तूबर को होने वाली अलग-अलग राज्यों के आतंक निरोधी दस्ते (एटीएस) के प्रमुखों के दो दिवसीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन का आयोजन राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने किया है।

सम्मेलन का उद्देश्य आतंकी निरोधी योजनाओं पर अलर्ट और सही तरीके से क्रियान्वयन को लेकर कार्ययोजना बनाने पर होगा। इस दौरान एटीएस प्रमुख संभावित आतंकी हमलों को लेकर अपनी तैयारियों पर प्रेजेंटेशन देंगे।

अनुच्छेद 370 और त्योहारी दिनों के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक लश्कर-ए-तैयबा, हिजबुल मुजाहिद्दीन और जैश-ए-मोहम्मद ने अपने आतंकियों को जम्मू-कश्मीर समेत देशभर में हमले करने की हत्या की जिम्मेदारी सौंप दी है।

इस मामले में पाकिस्तानी सेना और उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई इन आतंकी संगठनों की मदद कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार इस संबंध में आतंकियों ने पुलवामा में एक बैठक भी की है।

Share