हरीश रावत के साथ खड़ी होगी कांग्रेस, सीएम के खिलाफ सीबीआई जांच कराने की दी नसीहत

नई दिल्ली
harish rawat
harish rawat
कांग्रेस अपने बड़े नेताओं के खिलाफ कस रहे कानूनी शिकंजे और कार्रवाई की लटकती तलवार के बीच उनके साथ खड़ी होगी। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बाद उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के मामले में पार्टी उनका पूरा सहयोग करेगी।

हरीश रावत के खिलाफ एक स्टिंग मामले में 20 सितंबर को नैनीताल हाईकोर्ट का फैसला आ सकता है। इसे देखते हुए पार्टी नेतृत्व ने प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह समेत राज्य के सभी वरिष्ठ नेताओं को नैनीताल में उनके साथ मौजूद रहने का निर्देश दिया है।

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा, झूठा मामला गढ़कर भाजपा सरकार ने बदले की भावना से कांग्रेस नेता पर कार्रवाई की है। हरीश रावत राज्य के कद्दावर नेता हैं और पार्टी उनके साथ है। भाजपा लगातार दोहरा मानदंड अपना रही है। सिंह ने कहा, राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और उनके परिवार पर विधानसभा में कई गंभीर आरोप हैं, लेकिन इनकी जांच तक नहीं कराई गई।

भाजपा सरकार अगर इतनी ही न्यायप्रिय है तो अपने सीएम और उनके परिवार पर लगे आरोपों की सीबीआई से जांच क्यों नहीं करा रही। उन्होंने आरोप लगाया कि बस कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधकर फंसाया जा रहा है। अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने नेताओं के साथ डटकर खड़ी रहेगी और भाजपा नेताओं पर लगे आरोपों को लेकर जल्द ही राज्य में आंदोलन छेड़ेगी।

Related posts