लड़के से दोस्ती की फिर बनाए शारीरिक संबंध, इसके बाद शुरू हुआ असली खेल

गुरुग्राम
आरोपी युवती
आरोपी युवती
गुरुग्राम के सेक्टर-39 में गाड़ियों के वर्कशॉप संचालक को हनीट्रैप में फंसाकर 40 लाख रुपये की मांग कर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवती 15 दिनों से वर्कशॉप संचालक को अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर दबाव बना रही थी।

पीड़ित मानसिक तौर पर इतना परेशान हो गया कि उसने आत्महत्या करने की भी सोच ली। दोस्त की सलाह पर शुक्रवार को पुलिस में शिकायत के बाद सदर थाना पुलिस ने शिकायत के छह घंटे के भीतर युवती को एक लाख रुपये का लालच देकर रंगे हाथों दबोच लिया।

डीसीपी (पूर्व) चंद्रमोहन के मुताबिक युवती को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई जिसमें उसने ब्लैकमेलिंग की बात कबूल ली। शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे भोंडसी जेल भेज दिया गया।

सदर थाना पुलिस के मुताबिक बसई निवासी जयकिशन का सेक्टर-39 में गाड़ियों की वर्कशॉप है। उसके ठीक सामने युवती पीजी में रहती थी। करीब दो माह पहले दोनों के बीच दोस्ती हो गई और दोनों आपस में बातचीत करने लगे। 15 दिन पहले आरोपी युवती ने सहमति से युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाएं। इस दौरान उसने चुपके से दोनों के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया और युवक को ब्लैकमेल करते हुए 40 लाख की मांग करने लग गई। युवती ने आरोपी को दस लाख रुपये बतौर एडवांस और बाकी कुछ दिन में इंतजाम करने की बात कहते हुए धमकी दी कि अगर रुपये नहीं दिए तो उसके खिलाफ पुलिस में दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया जाएगा।

बीते कई दिनों से युवती के दबाव बनाने पर आरोपी मानसिक तौर पर इतना परेशान हो गया कि उसने आत्महत्या करने की सोच ली। उसके दोस्त ने उसे पुलिस में जाने की सलाह दी। दोस्त की सलाह पर शुक्रवार को पीड़ित ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी।

सदर थाना प्रभारी निरीक्षक बसंत कुमार ने बताया कि पीड़ित जयकिशन की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार रात को ही मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने योजना तैयार कर शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे युवती को सेक्टर-17ए स्थित पीजी में बुलाया, जहां उसे एक लाख रुपये लेते हुए रंगे हाथों धर लिया। युवती की पहचान कानपुर निवासी शिवानी त्रिपाठी (24) के रूप में हुई जिसकी फर्रुखबाद के काशीराम कॉलोनी निवासी जितेंद्र त्रिपाठी से शादी हुई थी। वह बीते पांच सालों से पति से अलग रहते हुए गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में नौकरी कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक बीते काफी समय से आरोपी युवती ने नौकरी छोड़ दी थी और वह पीजी में ही रह रही थी। शनिवार को आरोपी युवती को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Related posts