उत्तरकाशी हेलीकॉप्टर क्रैश: आज देहरादून लाए जांएगे दोनों पायलटों के शव, दी जाएगी श्रद्धांजलि

देहरादून देहरादून लाए जाएंगे पायलटों के शव - फोटो उत्तरकाशी जिले के आपदा प्रभावित आराकोट क्षेत्र के गांवों में राहत सामग्री पहुंचाने के दौरान हुए हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में मृतक पायलट और को-पायलट More »

जम्मू-कश्मीर में अफवाहों को रोकने के लिए अब रेलवे स्टेशन का वाई-फाई भी बंद

जम्मू जम्मू में सोशल मीडिया पर फैलने वाली अफवाहों पर रोक के लिए शहर के रेलवे स्टेशन पर निशुल्क वाई- फाई सेवा को बंद कर दिया गया है। अब शहर के इंटरनेट More »

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी का ट्वीट- ये अपमान बर्दाश्त से बाहर है

नई दिल्ली चंद्रशेखर आजाद के समर्थन में आईँ प्रियंका गांधी दिल्ली में रविदास मंदिर तोड़े जाने के विरोध में रामलीला मैदान में जुटे भीम आर्मी के कार्यकर्ता उग्र हो गए और पत्थरबाजी More »

आज दो दिनों की फ्रांस यात्रा पर जाएंगे पीएम मोदी, मैक्रों से द्विपक्षीय मुद्दों पर करेंगे बात

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों की फ्रांस यात्रा के लिए गुरुवार को रवाना हो जाएंगे। अपनी यात्रा के दौरान वह फ्रांस के राष्ट्रपति More »

आईएनएक्स मीडिया ही नहीं, इन छह मामलों में भी चिदंबरम की भूमिका संदिग्ध

नई दिल्ली बुधवार देर रात आखिरकार पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया केस में भष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस केस के अलावा भी चिदंबरम More »

 

गाजियाबाद में दरोगा ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

गाजियाबाद
मधुप सिंह (फाइल फोटो)
मधुप सिंह (फाइल फोटो)
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को यूपी पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मृतक सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह बागपत के थाना बालैनी में तैनात थे। बताया जा रहा है कि प्रोमोशन रुक जाने के कारण वे पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे। बुधवार सुबह गाजियाबाद सेक्टर 23 के न्यु फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित अपने आवास पर ही उन्होंने अपने रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।

खबर है कि मुरादाबाद में तैनाती के दौरान सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह के खिलाफ सर्विस रिवाल्वर चोरी हो जाने पर एफआईआर दर्ज हुआ था। इस वजह से उनका प्रोमोशन रुका हुआ था। इसी वजह से वे कई दिनों से परेशान चल रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और टीम के साथ जांच में जुट गए। जांच के दौरान घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया। नोट में दो अधिकारियों के खिलाफ उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

Share