उत्तरकाशी हेलीकॉप्टर क्रैश: आज देहरादून लाए जांएगे दोनों पायलटों के शव, दी जाएगी श्रद्धांजलि

देहरादून देहरादून लाए जाएंगे पायलटों के शव - फोटो उत्तरकाशी जिले के आपदा प्रभावित आराकोट क्षेत्र के गांवों में राहत सामग्री पहुंचाने के दौरान हुए हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में मृतक पायलट और को-पायलट More »

 

साधु आत्महत्या मामले में कांस्टेबल सस्पैंड

साधु आत्महत्या मामले में कांस्टेबल सस्पैंड

कुल्लू: मणिकर्ण घाटी में साधु द्वारा की गई आत्महत्या के बाद पुलिस प्रशासन ने ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पैंड कर दिया है जबकि चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया गया है। मामले मेें न्यायिक जांच भी बैठाई गई है। बता दें कि मानतलाई ट्रैकिंग रूट पर गया अमरीकी नागरिक जस्टिन एलैग्जैंडर ट्रैकिंग के दौरान अचानक लापता हो गया था जिस कारण शक की सुई अमरीकी नागरिक के साथ रहने वाले साधु तथा एक पोर्टर पर घूम गई थी।
एएसपी निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि चौकी इंचार्ज उस दौरान मामले की जांच कर रहा था, वहीं कांस्टेबल जोकि हवालात की निगरानी पर तैनात था अचानक शौच के लिए बाहर निकल गया। अब जांच इसबात को लेकर की जा रही है कि उस दौरान कांस्टेबल ने किसी दूसरे व्यक्ति से संपर्क किया या नहीं। इसलिए चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया गया है तथा कांस्टेबल को लापरवाही बरतने के आरोप में निलम्बित कर दिया गया है। मामले की न्यायिक जांच की जा रही है।

Share