ठूंस-ठूंस कर पशुओं से भरा कैंटर पकड़ा

जब ठूंस-ठूंस कर पशुओं से भरा कैंटर पकड़ा

नाहन/कालाअंब : ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर के भंडारीवाला में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ठूंस-ठूंस कर पशुओं से भरा कैंटर पकड़ा है। इस बीच कैंटर चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसके बाद पुलिस ने पशुओं को छुड़वाया और कैंटर को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ कालाअंब योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सोमवार सुबह जानकारी मिली कि त्रिलोकपुर पंचायत के भंडारीवाला में सड़क पर पशुओं से भरा एक कैंटर खड़ा है।
जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कैंटर को कब्जे में ले लिया और कैंटर में ठूंस-ठूंस कर व रस्सियों से बुरी तरह बांधकर भरे गए 9 गाय व बैलों को छुड़वाया। एसएचओ ने बताया कि जैसे ही पुलिस की कार्रवाई शुरू हुई चालक मौके से फरार हो गया। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कैंटर को कब्जे में ले लिया है और कैंटर में ठूंस-ठूंस कर भरे गए पशुओं को माता बालासुंदरी गौशाला नाहन में छुड़वाया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द पशु तस्कर भी हिरासत में होंगे।
एसएचओ ने बताया कि कैंटर यहां से जा रहा था कि इस बीच कैंटर में तकनीकी खराबी आई जिसके चलते चालक ने कैंटर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया। इस बीच सुबह किसी व्यक्ति ने कैंटर में पशुओं को लदे हुए देखा तो उसने पंचायत प्रधान को सूचित किया जिसके बाद पुलिस तक सूचना पहुंची।

Related posts