मैं अब सपा में नहीं हूं, अखिलेश को CM बनाना मेरा लक्ष्य: रामगोपाल

लखनऊ: भाजपा के साथ कथित तौर पर ‘सांठ-गांठ’ करने को लेकर समाजवादी पार्टी से निष्कासित किए जाने के एक दिन बाद रामगोपाल यादव ने कहा कि वह अब पार्टी में नहीं हैं। मैं More »

पाकिस्तान में पुलिस अकादमी पर आतंकी हमला, 57 की मौत; 116 घायल

क्वेटा: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के क्वेटा शहर में पुलिस अभ्यास अकादमी पर हुए आतंकी हमले में 57 लोगों की मौत हो गई और करीब 116 लोग घायल हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि हमला More »

उग्रवादियों ने की मणिपुर के CM पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

इंफाल: मणिपुर के मुख्यमंत्री आेकराम इबोबी सिंह आज संदिग्ध उग्रवादियों की गोलीबारी में बाल-बाल बच गए। यह गोलीबारी उस समय की गई जब वह उखरूल हेलीपैड पर अपने हेलीकॉप्टर से बाहर निकले। More »

GST के तहत कई दरें रखना नुकसानदायक: चिदंबरम

कोलकाता: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आज कहा कि प्रस्तावित वस्तु एवं सेवा कर जी.एस.टी. व्यवस्था के तहत कर की कई दरें रखना ‘घातक’ होगा और यह पुराने ‘वैट’ को नए More »

बैठक में भावुक हुए अखिलेश…पिता से बोले- आप मेरे गुरु, क्यों बनाऊंगा अलग पार्टी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी और कुनबे में सबसे बड़ी तकरार के बीच लखनऊ में पार्टी की बैठक शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बैठक में कहा कि मेरे पिता मेरे लिए गुरु More »

 

ठूंस-ठूंस कर पशुओं से भरा कैंटर पकड़ा

जब ठूंस-ठूंस कर पशुओं से भरा कैंटर पकड़ा

नाहन/कालाअंब : ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर के भंडारीवाला में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ठूंस-ठूंस कर पशुओं से भरा कैंटर पकड़ा है। इस बीच कैंटर चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसके बाद पुलिस ने पशुओं को छुड़वाया और कैंटर को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ कालाअंब योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सोमवार सुबह जानकारी मिली कि त्रिलोकपुर पंचायत के भंडारीवाला में सड़क पर पशुओं से भरा एक कैंटर खड़ा है।
जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कैंटर को कब्जे में ले लिया और कैंटर में ठूंस-ठूंस कर व रस्सियों से बुरी तरह बांधकर भरे गए 9 गाय व बैलों को छुड़वाया। एसएचओ ने बताया कि जैसे ही पुलिस की कार्रवाई शुरू हुई चालक मौके से फरार हो गया। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कैंटर को कब्जे में ले लिया है और कैंटर में ठूंस-ठूंस कर भरे गए पशुओं को माता बालासुंदरी गौशाला नाहन में छुड़वाया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द पशु तस्कर भी हिरासत में होंगे।
एसएचओ ने बताया कि कैंटर यहां से जा रहा था कि इस बीच कैंटर में तकनीकी खराबी आई जिसके चलते चालक ने कैंटर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया। इस बीच सुबह किसी व्यक्ति ने कैंटर में पशुओं को लदे हुए देखा तो उसने पंचायत प्रधान को सूचित किया जिसके बाद पुलिस तक सूचना पहुंची।

Share