उत्तरकाशी हेलीकॉप्टर क्रैश: आज देहरादून लाए जांएगे दोनों पायलटों के शव, दी जाएगी श्रद्धांजलि

देहरादून देहरादून लाए जाएंगे पायलटों के शव - फोटो उत्तरकाशी जिले के आपदा प्रभावित आराकोट क्षेत्र के गांवों में राहत सामग्री पहुंचाने के दौरान हुए हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में मृतक पायलट और को-पायलट More »

जम्मू-कश्मीर में अफवाहों को रोकने के लिए अब रेलवे स्टेशन का वाई-फाई भी बंद

जम्मू जम्मू में सोशल मीडिया पर फैलने वाली अफवाहों पर रोक के लिए शहर के रेलवे स्टेशन पर निशुल्क वाई- फाई सेवा को बंद कर दिया गया है। अब शहर के इंटरनेट More »

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी का ट्वीट- ये अपमान बर्दाश्त से बाहर है

नई दिल्ली चंद्रशेखर आजाद के समर्थन में आईँ प्रियंका गांधी दिल्ली में रविदास मंदिर तोड़े जाने के विरोध में रामलीला मैदान में जुटे भीम आर्मी के कार्यकर्ता उग्र हो गए और पत्थरबाजी More »

आज दो दिनों की फ्रांस यात्रा पर जाएंगे पीएम मोदी, मैक्रों से द्विपक्षीय मुद्दों पर करेंगे बात

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों की फ्रांस यात्रा के लिए गुरुवार को रवाना हो जाएंगे। अपनी यात्रा के दौरान वह फ्रांस के राष्ट्रपति More »

आईएनएक्स मीडिया ही नहीं, इन छह मामलों में भी चिदंबरम की भूमिका संदिग्ध

नई दिल्ली बुधवार देर रात आखिरकार पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया केस में भष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस केस के अलावा भी चिदंबरम More »

 

कांगड़ा में पकड़ी शराब की खेप

कांगड़ा में पकड़ी शराब की खेप

ज्वाली : उपमंडल के तहत ग्राम पंचायत सिद्धपुरघाड़ के काला नाला के समीप सोमवार को सुबह ज्वाली के डीएसपी धर्म चंद वर्मा के नेतृत्व में एएसआई ठाकुर चैन सिंह, हवलदार हरदेव सिंह, एचएससी पंकज भारती और महिला कांस्टेबल रजनी बाला ने मौके पर गंगा पत्नी शम्मी को देसी शराब की भट्ठी चलाते हुए दबोच लिया। जानकारी देते हुए डीएसपी धर्म चंद वर्मा ने बताया कि 15 हजार मिलीलीटर देसी शराब को मौके पर जब्त किया गया और शराब बनाने वाली भट्ठी को शराब सहित नष्ट कर दिया गया। उन्होंने बताया कि गंगा पत्नी शम्मी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया तथा पुलिस द्वारा आगे भी नशे के खिलाफ अपने इस अभियान को जारी रखा जाएगा।
कांगड़ा (कालड़ा) : कांगड़ा पुलिस ने उत्तम कुमार निवासी कोटक्वाला से 12 बोतलें अवैध शराब की पकड़कर उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 39 के तहत मामला दर्ज किया है। डीएसपी कांगड़ा सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि नशे के विरुद्ध छेड़े गए इस अभियान पर पुलिस की पैनी नजर है।
ज्वालामुखी (जोशी) : ज्वालामुखी पुलिस उपमंडल के तहत खुंडियां थाना के अधीन आने वाली डोला-खरियाणा पंचायत के गांव मझलाहड़ में गत देर रात पुलिस ने एक दुकान में छापा मार कर वहां से 6 बोतलें संतरा मार्का शराब बरामद की है। थाना प्रभारी राकेश चंद ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि उक्त दुकानदार कथित तौर पर अवैध शराब बेच रहा है, जिस पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया। डीएसपी ज्वालामुखी कुलदीप कुमार ने शराब बरामद होने की पुष्टिï करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ आबकारी कानून के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Share