कुनेरन में बिरोजे से लदा टिप्पर पकड़ा

कुनेरन में बिरोजे से लदा टिप्पर पकड़ा

अम्ब/दौलतपुर चौक: अम्ब पुलिस ने मुबारिकपुर-दौलतपुर रोड पर पड़ते कुनेरन में  लगाए गए नाके के दौरान बिरोजे से लदी एक गाड़ी को पकड़ा है। वाहन चालक सहित गाड़ी में सवार लोग गाड़ी से पीछे होते हुए खेतों की तरफ भाग गए। पुलिस ने बिरोजे से लोड गाड़ी को कब्जे में लेकर चोरी व वन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रोवेशनल डीएसपी अम्ब चन्द्रपाल की अगुवाई में पुलिस टीम ने शनिवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे कुनेरन में नाकाबंदी के दौरान मुबारिकपुर की तरफ से आ रहे बिना नम्बर के टिप्पर को रुकने का इशारा किया। गाड़ी रोकने के बाद जब पुलिस ने गाड़ी से नीचे उतरे 2 लोगों से उनके नाम-पते और गाड़ी के कागजात मांगे तो एक व्यक्ति ने अपनी पहचान नंगल जरियाला निवासी के रूप में करवाई और गाड़ी का मालिक बताया जबकि दूसरे ने बताया कि वह कोट पटियाला, होशियारपुर (पंजाब) का रहने वाला है।
दोनों व्यक्ति गाड़ी के कागजात लाने का बहाना बनाते हुए गाड़ी से पीछे होते हुए खेतों की तरफ भाग गए। इस दौरान पुलिस ने जब गाड़ी को चैक किया तो टिप्पर के पीछे तिरपाल से ढके हुए बिरोजे के 208 टीन पाए गए। पुलिस ने जब गाड़ी के भीतर चैक किया तो गाड़ी के अंदर कोई भी कागजात नहीं पाए गए। क्यास लगाए जा रहे हैं कि अवैध रूप से बिरोजे से लदा हुआ ट्रक वाया नंगल जरियाला पंजाब जा रहा था।

Related posts