कुछ बॉलीवुड कलाकार देश के साथ कर रहे हैं गद्दारी : राखी सावंत

कुछ बॉलीवुड कलाकार देश के साथ कर रहे हैं गद्दारी : राखी सावंत

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में शनिवार को पंजाबी समाज के एक कार्यक्रम में भाग लेने आई आईटम गर्ल कंगना सावंत ने बॉलीबुड कलाकारों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए राखी सावंत ने सर्जिकल स्टाइक को लेकर कहा कि कुछ बॉलीवुड कलाकार देश और जनता के साथ गद्दारी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें पाकिस्तानी कलाकारों का साथ नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों ने स्टार बनाया है पाकिस्तानी कलाकारों का साथ देकर इन्हें देश से धोखा नहीं करना चाहिए।

कलाकारों का काम नाचना और कमर हिलाना
बॉलीवुड कलाकारों पर अपनी भड़ास निकालते हुए राखी सावंत ने कहा कि यदि कोई पाकिस्तानी मुंबई इंडस्ट्री में एक्टर के रुप में आकर हमला कर दे तो उसका भुगतान क्या स्टार लोग करेंगे। उन्होंने बॉलीवुड कलाकारों को सलाह देते हुए कहा कि उनका काम नाचना, गाना और कमर हिलाना है। स्टार लोग सिर्फ स्क्रीन पर काम करें और नकली गोलियां खाएं। बॉर्डर पर जो असली गोलियां खाते हैं उनके बारे में ये लोग बातें ना करें और पाकिस्तानियों का पक्ष ना लें। यह उनके लिए बेहतर होगा।

मोदी ने पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया
पत्रकारों ने जब कुछ नेताओं द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल उठाने का प्रश्न किया तो उन्होंने राजनीति के बारे में कुछ भी कहने के लिए मना कर दिया। राखी सावंत ने कहा कि नेता क्या राजनीति करते हैं मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता। अभी यह वक्त साथ मिलकर रहने का है क्योंकि देश हमारा है। मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया है। बता दें कि मुजफ्फरनगर में राखी सावंत की टीम ‘एक शाम देश के नाम’ शो करने वाली हैं जिसके प्रचार के लिए यह यहां आई थी।

Related posts