मैं अब सपा में नहीं हूं, अखिलेश को CM बनाना मेरा लक्ष्य: रामगोपाल

लखनऊ: भाजपा के साथ कथित तौर पर ‘सांठ-गांठ’ करने को लेकर समाजवादी पार्टी से निष्कासित किए जाने के एक दिन बाद रामगोपाल यादव ने कहा कि वह अब पार्टी में नहीं हैं। मैं More »

पाकिस्तान में पुलिस अकादमी पर आतंकी हमला, 57 की मौत; 116 घायल

क्वेटा: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के क्वेटा शहर में पुलिस अभ्यास अकादमी पर हुए आतंकी हमले में 57 लोगों की मौत हो गई और करीब 116 लोग घायल हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि हमला More »

उग्रवादियों ने की मणिपुर के CM पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

इंफाल: मणिपुर के मुख्यमंत्री आेकराम इबोबी सिंह आज संदिग्ध उग्रवादियों की गोलीबारी में बाल-बाल बच गए। यह गोलीबारी उस समय की गई जब वह उखरूल हेलीपैड पर अपने हेलीकॉप्टर से बाहर निकले। More »

GST के तहत कई दरें रखना नुकसानदायक: चिदंबरम

कोलकाता: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आज कहा कि प्रस्तावित वस्तु एवं सेवा कर जी.एस.टी. व्यवस्था के तहत कर की कई दरें रखना ‘घातक’ होगा और यह पुराने ‘वैट’ को नए More »

बैठक में भावुक हुए अखिलेश…पिता से बोले- आप मेरे गुरु, क्यों बनाऊंगा अलग पार्टी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी और कुनबे में सबसे बड़ी तकरार के बीच लखनऊ में पार्टी की बैठक शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बैठक में कहा कि मेरे पिता मेरे लिए गुरु More »

 

किलाड़ में गऊशाला राख, लाखों का नुक्सान

किलाड़ में गऊशाला राख, लाखों का नुक्सान

चम्बा: जिला के जनजातीय उपमंडल मुख्यालय किलाड़ में बुधवार की दोपहर को एक दोमंजिला गऊशाला के जलने से लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। पांगी प्रशासन की तरफ से प्रभावित परिवार को फौरी आर्थिक राहत के तौर पर आर्थिक राहत राशि दे दी गई है।
जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को किलाड़ के पूर्ण चंद की दोमंजिला गऊशाला में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी तेजी से फैली कि पुलिस व स्थानीय लोगों के प्रयास सफल नहीं हो सके। इस घटना में गऊशाला में रखे 60 देवदार के स्लीपर भी जलकर राख हो गए। बताया जा रहा है कि जैसे ही आग लगी तो तेज हवाओं के झोंकों ने उसमें घी डालने के समान काम किया। लोग व पुलिस आग पर काबू पाने के लिए घंटों तक जुटे रहे लेकिन तेज हवाओं व गऊशाला में भारी मात्रा में मौजूद देवदार की लकड़ी ने पूरी गऊशाला को राख करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
सूचना मिलने पर उपमंडल प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और प्रभावी परिवार को फौरी तौर पर 10 हजार रुपए की आर्थिक राहत राशि दी। आवासीय आयुक्त पांगी कर्म चंद चौधरी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, जिसमें आग लगने के कारणों के बारे में पता लगाया जाएगा। प्रथम दृष्टि में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है लेकिन पूरी जांच के बाद ही पुख्ता तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

Share