स्टोर में आग लगने से 2 लाख का नुक्सान

  • स्टोर में आग लगने से 2 लाख का नुक्सान
चम्बा: रविवार शाम को नगर के कसाड़का मोहल्ला के एक घर की ऊपरी मंजिल के स्टोर में आग लगने से करीब 2 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। राहत की बात यह रही है कि इस आग लगने की घटना में किसी प्रकार के जानमाल का नुक्सान नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि घर की ऊपरी मंजिल में करवाचौथ के व्रत का सामान दुकान के लिए रखा हुआ था, जोकि पूरी तरह से आग की इस घटना की भेंट चढ़ गया है।
जानकारी के अनुसार अतर सिंह पुत्र बिशन सिंह निवासी मोहल्ला कसाकड़ा के घर की ऊपरी मंजिल पर किन्हीं अज्ञात कारणों से आग लगने का पता तब चला, जब घर के स्टोर से धुएं का गुबार उठते हुए पड़ोसियों ने देखा। उन्होंने तुरंत घरवालों को इसके बारे में सूचित किया, जिसके चलते घरवाले व मोहल्लावासियों ने उक्त मंजिल में पहुंच कर आग को बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। लोगों का यह प्रयास प्रभावी रहा, जिसके चलते आग इस घर के साथ सटे अन्य घरों को अपनी चपेट में नहीं ले सकी।
इसी बीच अग्रिशमन विभाग को इस घटना के बारे में सूचित किया गया, जिसके चलते अग्रिशमन विभाग की टीम पूरी तैयारियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गई और उसने आग को पूरी तरह से बुझा दिया। अग्रिशमन विभाग के अनुसार प्रथम दृष्टि में आग लगने से करीब 2 लाख का नुक्सान पहुंचा है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Share