बेकाबू कंटेनर ने 7 वाहनों को पहुंचाया नुक्सान, 3 लोग घायल

गगरेट: गगरेट में एक कंटेनर ट्रक की ब्रेक फेल हो जाने से एक बड़ा हादसा होने से बच गया। इस हादसे में 3 बसें, 2 कारें व 3 दोपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए जबकि कंटेनर के चालक सहित 3 लोग घायल हो गए जिन्हें फस्र्ट रैफरल यूनिट गगरेट में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग-70 होशियारपुर-मुबारिकपुर पर करीब 2 घंटे यातायात बाधित रहा। गगरेट पुलिस ने कंटेनर के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार बुधवार करीब 12 बजकर 20 मिनट पर होशियारपुर की ओर से एक उद्योग का कच्चा माल लेकर एक कंटेनर आ रहा था। कंटेनर जैसे ही गगरेट बाजार में पहुंचा तो उसके ब्रेक फेल हो गए। उसकी गति इतनी तेज थी कि देखते ही देखते कंटेनर ने एक इनोवा गाड़ी को अपनी चपेट में लिया और एक अन्य कार को टक्कर मारते हुए 3 दोपहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त करते हुए आगे चल रही पंजाब रोडवेज की बस से जा टकराया। इसके चलते मुबारिकपुर से होशियारपुर की ओर जा रही पंजाब रोडवेज की बस भी चपेट में आ गई।
इस दुर्घटना में सड़क पर पैदल चल रहे ठेकेदार संजीव पराशर, होटल सवेरा के मालिक लक्की शर्मा व कंटेनर चालक गुरदीप सिंह घायल हो गए। गगरेट के मुख्य चौक के पास यदि ट्रक के आगे बस न आती तो मुख्य चौक पर कई लोग इसके नीचे आकर कुचले जाते। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जिस समय दुर्घटना हुई उस समय मुख्य चौक पर महज एक होमगार्ड ही ड्यूटी पर था और होशियारपुर-मुबारिकपुर हाईवे पर जाम लग गया। बाद में पुलिस ने आशा देवी-अम्बोटा-शिवबाड़ी मार्ग से होशियारपुर को वाहनों को भेजा। डीएसपी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने कंटेनर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts