खाई में गिरते ही कार में लगी आग, चालक की मौत

  • खाई में गिरते ही कार में लगी आग, चालक की मौत

सुंडला: सलूणी-बिहाली-बचूणी मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से वाहन चालक की मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया है।
जानकारी के अनुसार विजय कुमार पुत्र बैंसू निवासी गांव रजेरा और बिट्टू पुत्र कर्मो निवासी तेला मंगलवार को रात 10 बजे गाड़ी में सवार होकर पुखरी (सुंडला) में अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे और जब गाड़ी उधवारी नामक स्थान पर पहुंची तो अनियंत्रित होकर सड़क से 100 फुट नीचे जा गिरी।
गाड़ी के नीचे गिरते ही एक जोरदार धमाका हुआ और धमाके की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। जब वे घटना स्थल पर पहुंचे तो कार में आग लग गई थी। गाड़ी के अंदर चालक विजय कुमार पूरी तरह से झुलस गया था। ग्रामीणों ने उसे बड़ी मुश्किल से गाड़ी से बाहर निकाला जबकि उसका दूसरा साथी गाड़ी से थोड़ी दूर घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने दुर्घटना के बारे में पुलिस चौकी सुरंगानी व 108 एम्बुलैंस को सूचित किया।
पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई और दोनों घायलों को 108 एम्बुलैंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल चम्बा पहुंचाया परंतु चालक विजय कुमार ने घाव के ताव को न सहते हुए अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि बिट्टू को भर्ती कर लिया है। एसएचओ किहार जगदीश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Related posts