मैं अब सपा में नहीं हूं, अखिलेश को CM बनाना मेरा लक्ष्य: रामगोपाल

लखनऊ: भाजपा के साथ कथित तौर पर ‘सांठ-गांठ’ करने को लेकर समाजवादी पार्टी से निष्कासित किए जाने के एक दिन बाद रामगोपाल यादव ने कहा कि वह अब पार्टी में नहीं हैं। मैं More »

पाकिस्तान में पुलिस अकादमी पर आतंकी हमला, 57 की मौत; 116 घायल

क्वेटा: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के क्वेटा शहर में पुलिस अभ्यास अकादमी पर हुए आतंकी हमले में 57 लोगों की मौत हो गई और करीब 116 लोग घायल हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि हमला More »

उग्रवादियों ने की मणिपुर के CM पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

इंफाल: मणिपुर के मुख्यमंत्री आेकराम इबोबी सिंह आज संदिग्ध उग्रवादियों की गोलीबारी में बाल-बाल बच गए। यह गोलीबारी उस समय की गई जब वह उखरूल हेलीपैड पर अपने हेलीकॉप्टर से बाहर निकले। More »

GST के तहत कई दरें रखना नुकसानदायक: चिदंबरम

कोलकाता: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आज कहा कि प्रस्तावित वस्तु एवं सेवा कर जी.एस.टी. व्यवस्था के तहत कर की कई दरें रखना ‘घातक’ होगा और यह पुराने ‘वैट’ को नए More »

बैठक में भावुक हुए अखिलेश…पिता से बोले- आप मेरे गुरु, क्यों बनाऊंगा अलग पार्टी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी और कुनबे में सबसे बड़ी तकरार के बीच लखनऊ में पार्टी की बैठक शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बैठक में कहा कि मेरे पिता मेरे लिए गुरु More »

 

लूणा के पास मालवाहक वाहन गिरा, 2 घायल

चम्बा: लूणा-छतराड़ी मार्ग पर एक मालवाहक के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते 3 लोगों को चोटें आई हैं, जिसमें से 2 को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया है तो एक को मामूली चोटें आई हैं। घटना के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार एक पिकअप गाड़ी सामान लेकर छतराड़ी की तरफ जाने के लिए लूणा से निकली ही थी कि कुछ दूरी तय करने पर खड़ी चढ़ाई से गाड़ी पीछे को लौट आई। इससे पहले कि गाड़ी चालक गाड़ी पर नियंत्रण पाने में कामयाब हो पाता गाड़ी नीचे सड़क पर आ गिरी। दुर्घटना के समय गाड़ी पर मलका शर्मा पत्नी हंसराज निवासी गांव कुंर, विरेंद्र पुत्र रविदास निवासी गांव प्यूरा व राकेश पुत्र देवराज निवासी गांव लिल्ह सवार थे।

 

इन तीनों को उपचार के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय लाया गया मलका शर्मा व राकेश को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया है जबकि वीरेंद्र को मामूली चोटें आने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है। जिला पुलिस प्रवक्ता वीर बहादुर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share