मैं अब सपा में नहीं हूं, अखिलेश को CM बनाना मेरा लक्ष्य: रामगोपाल

लखनऊ: भाजपा के साथ कथित तौर पर ‘सांठ-गांठ’ करने को लेकर समाजवादी पार्टी से निष्कासित किए जाने के एक दिन बाद रामगोपाल यादव ने कहा कि वह अब पार्टी में नहीं हैं। मैं More »

पाकिस्तान में पुलिस अकादमी पर आतंकी हमला, 57 की मौत; 116 घायल

क्वेटा: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के क्वेटा शहर में पुलिस अभ्यास अकादमी पर हुए आतंकी हमले में 57 लोगों की मौत हो गई और करीब 116 लोग घायल हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि हमला More »

उग्रवादियों ने की मणिपुर के CM पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

इंफाल: मणिपुर के मुख्यमंत्री आेकराम इबोबी सिंह आज संदिग्ध उग्रवादियों की गोलीबारी में बाल-बाल बच गए। यह गोलीबारी उस समय की गई जब वह उखरूल हेलीपैड पर अपने हेलीकॉप्टर से बाहर निकले। More »

GST के तहत कई दरें रखना नुकसानदायक: चिदंबरम

कोलकाता: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आज कहा कि प्रस्तावित वस्तु एवं सेवा कर जी.एस.टी. व्यवस्था के तहत कर की कई दरें रखना ‘घातक’ होगा और यह पुराने ‘वैट’ को नए More »

बैठक में भावुक हुए अखिलेश…पिता से बोले- आप मेरे गुरु, क्यों बनाऊंगा अलग पार्टी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी और कुनबे में सबसे बड़ी तकरार के बीच लखनऊ में पार्टी की बैठक शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बैठक में कहा कि मेरे पिता मेरे लिए गुरु More »

 

5 हजार रुपए रिश्वत लेते आऊटसोर्स कर्मी धरा

  • 5 हजार रुपए रिश्वत लेते आऊटसोर्स कर्मी धरा

चम्बा: बुधवार को श्रम विभाग के कम्प्यूटर आप्रेटर कम मोटिवेटर आऊटसोर्स कर्मचारी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए विजीलैंस की टीम ने रंगे हाथों धर दबोचा। विजीलैंस ने यह कार्रवाई चुराह के चरोडी गांव के विष्णु राम की शिकायत पर की है।
विजीलैंस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे वीरवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार चरोडी गांव के विष्णु राम ने विजीलैंस में शिकायत की थी कि श्रम विभाग में बतौर कम्प्यूटर आप्रेटर कम मोटिवेटर तैनात जितेंद्र सिंह निवासी चम्बा उसके पिता के मैडीकल बिलों के क्लेम की एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। विजीलैंस की टीम ने विष्णु राम की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए बुधवार को जितेंद्र सिंह के खिलाफ  कार्रवाई करने के लिए जाल बिछाया जिसमें उक्त कर्मचारी फंस गया।
विजीलैंस के इंस्पैक्टर रामकरण, सब इंस्पैक्टर अतुल कुमार, मुख्य आरक्षी आरिफ  और महिंद्र व अनिल की टीम ने सुनियोजित तरीके से जाल बिछाते हुए जितेंद्र सिंह को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। आरोपी जितेंद्र के खिलाफ  पीसी एक्ट के सैक्शन 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
डीएसपी विजीलैंस जसवीर सिंह का कहना है कि जितेंद्र सिंह हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण वर्कर वैल्फेयर बोर्ड के माध्यम से श्रम विभाग में बतौर आऊटसोर्स कर्मचारी कार्यरत है। उन्होंने बताया कि विष्णु राम की शिकायत पर जितेंद्र सिंह को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है।

Share