भोग्रवां में प्रधान के बेटे पर हमला, नकदी छीनी

भोग्रवां में प्रधान के बेटे पर हमला, नकदी छीनी

इंदौरा: पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत भोग्रवां पंचायत के प्रधान पुरुषोत्तम सलारिया के बेटे रवि सलारिया को बुधवार देर शाम गांव के ही 3 युवकों ने तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। हमलावरों ने रवि से मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी है। इस दौरान वे दुकान के गल्ले में रखे 9500 रुपए भी उड़ा ले गए। इस संदर्भ में पुलिस थाना इंदौरा में रवि सलारिया ने प्राथमिकी दर्ज करवा दी है।

 

रवि सलारिया ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर के साथ लगती दुकान पर बैठकर अपने एक दोस्त के साथ बातचीत कर रहा था कि गांव के ही आशु पुत्र मदन सिंह, लवली पुत्र जिंद्र व बोनी ने दुकान पर आकर गाली-गलौच शुरू कर दी तथा जब रवि ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने उससे मारपीट शुरू कर दी।

 

इस दौरान आशु ने तेजधार हथियार से रवि पर वार कर दिया जिससे उसके बाजू पर चोटें आईं। इतने में रवि की माता बाहर आ गई तथा हमलावर वहां से भाग गए तथा दुकान के गल्ले में रखे 9500 रुपए भी निकाल कर ले गए व जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दे गए। डीएसपी नूरपुर मोहिंद्र सिंह मिन्हास ने बताया कि इंदौरा थाना में रवि की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts