तीन माह से नहीं मिली गैस सप्लाई

डंसा (रामपुर बुशहर)। नोग वैली की डंसा, लालसा, शिंगला और देवनगर पंचायताें में रसोई गैस के लिए परेशानी हो रही है। क्षेत्र के लोग तीन माह से गैस किल्लत से जूझ रहे हैं। इन पंचायतों में पिछले तीन महीने से गैस की सप्लाई नहीं आई, जिससे क्षेत्र के लोगों को परेशानियों हो रही हैं। लोगों के बार-बार शिकायत करने बाद भी रसोई गैस की समस्या का हल नहीं हो पाया है। इसके कारण क्षेत्र के लोगाें में गैस एजेंसी के प्रति रोष भारी रोष है। नोग वैली के लोगों में देव, कतला, रोशनी, चंद्रा, सुमन, लाल, सनेई, नीशा, रूपदासी, नरबू देवी और अन्य लोगों ने खाद्य आपूर्ति विभाग से गैस सिलेंडर जल्द से जल्द देने की मांग की है।
ग्रामीणों का कहना है कि रामपुर गैस एजेंसी के साथ 45 दिन के भीतर गैस उपलब्ध करवाने का करार किया गया है, लेकिन तीन माह बीत जाने पर भी लोगों को गैस सप्लाई नहीं मिल रही है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि समय रहते गैस की सप्लाई नहीं दी जाती तो उन्हें मजबूरन आंदोलन का रुख अपनाना होगा।

गैस की सप्लाई कम आने से बढ़ी दिक्कतें
रामपर गैस एजेेंसी के प्रभारी कर्म सैन ने माना कि उक्त पंचायत में गैस की आपूर्ति में देरी हो रही है। उन्होंने कहा कि प्लांट से गैस की सप्लाई कम आने से दिक्कतें आ रही हैं। जल्द ही इस समस्या का हल कर दिया जाएगा।

Related posts