मैं अब सपा में नहीं हूं, अखिलेश को CM बनाना मेरा लक्ष्य: रामगोपाल

लखनऊ: भाजपा के साथ कथित तौर पर ‘सांठ-गांठ’ करने को लेकर समाजवादी पार्टी से निष्कासित किए जाने के एक दिन बाद रामगोपाल यादव ने कहा कि वह अब पार्टी में नहीं हैं। मैं More »

पाकिस्तान में पुलिस अकादमी पर आतंकी हमला, 57 की मौत; 116 घायल

क्वेटा: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के क्वेटा शहर में पुलिस अभ्यास अकादमी पर हुए आतंकी हमले में 57 लोगों की मौत हो गई और करीब 116 लोग घायल हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि हमला More »

उग्रवादियों ने की मणिपुर के CM पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

इंफाल: मणिपुर के मुख्यमंत्री आेकराम इबोबी सिंह आज संदिग्ध उग्रवादियों की गोलीबारी में बाल-बाल बच गए। यह गोलीबारी उस समय की गई जब वह उखरूल हेलीपैड पर अपने हेलीकॉप्टर से बाहर निकले। More »

GST के तहत कई दरें रखना नुकसानदायक: चिदंबरम

कोलकाता: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आज कहा कि प्रस्तावित वस्तु एवं सेवा कर जी.एस.टी. व्यवस्था के तहत कर की कई दरें रखना ‘घातक’ होगा और यह पुराने ‘वैट’ को नए More »

बैठक में भावुक हुए अखिलेश…पिता से बोले- आप मेरे गुरु, क्यों बनाऊंगा अलग पार्टी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी और कुनबे में सबसे बड़ी तकरार के बीच लखनऊ में पार्टी की बैठक शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बैठक में कहा कि मेरे पिता मेरे लिए गुरु More »

 

टीसीपी एक्ट के खिलाफ आंदोलन जारी रखने का ऐलान

घुमारवीं (बिलासपुर)। घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र से भाजपा नेता राजेंद्र गर्ग ने ग्राम पंचायतों का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि सरकार और विभाग के अलग-अलग बयानों से अनिश्चितता का माहौल बना हुआ है। टीसीपी एक्ट से ग्राम पंचायतों को बाहर रखने के लिए भाजपा का आंदोलन जारी रहेगा।
गर्ग ने कहा कि इस एक्ट के लागू होने से ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। कम भूमि वाले गरीब ग्रामीणों को अपना मकान बनाना दूर की बात हो जाएगी। टीसीपी एक्ट के खिलाफ ग्रामीणों में सरकार के प्रति आक्रोश पैदा हो गया है। इसका उदाहरण ग्रामीणों ने सड़क पर उतर कर दे दिया है। राजेंद्र गर्ग ने कहा कि सरकार ने कुछ ऐसे सकेंत दिए हैं जिससे यह प्रतीत होता है कि सरकार टीसीपी एक्ट से गांवों को बाहर करने का फैसला कर रही है। लेकिन विभाग व सरकार के अलग-अलग बयानों से संशय की स्थिति बनी हुई है। उन्होंने ग्रामीणों को सीधे तौर पर कहा कि जब तक सरकार एक्ट पर स्पष्ट फैसला नहीं लेती, ग्रामीणों के साथ मिलकर भाजपा का सरकार के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा। इस मौके पर ग्राम पंचायत दधोल प्रधान राज प्रकोष्ठ, मेहर सिंह, जोरावर सिंह, विक्रम सिंह, सुखपाल, चिरंजी लाल पटियाल, देश राज, धर्म सिंह, सुरेंद्र रत्वान, कर्मचंद चंदेल, धनी राम सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

Share