ब्रेकिंगः वोल्वो-कार में टक्कर, बच्ची समेत 5 की मौत

जिंदा जल गए तीन लोग
धर्मशाला से दिल्‍ली जा रही एक वोल्वो बस की चंडीगढ़ के पास एक कार से जोरदार टक्कर हो गई है। हादसे में अब तक एक बच्‍ची समेत पांच लोगों के मरने की पुष्टि हुई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें भयानक आग लग गई।

आग लगने से तीन लोग जिंदा जल गए हैं। इसके अलावा एक बच्ची समेत दो अन्य की गंभीर चोटें लगने से मौत हो गई है। प्रारंभिक सूचना के अनुसार इस हादसे में बस में सवार 16 अन्य लोग भी घायल हो गए।

हादसा 45-46-49-50 के लाइट प्वाइंट पर हुआ। बस धर्मशाला से चंडीगढ़ होते हुए दिल्ली जा रही थी। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार में आग लग गई और बस पलट गई। हादसे के कारण यहां जाम भी लग गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई है।

कई घायल पीजीआई रैफर

कई घायल पीजीआई रैफर
हादसे की सूचना मिलते ही सेक्टर 34 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच गई है। हादसा कैसे और किसकी लापरवाही से हुआ, इसकी जांच चल रही है। पुलिस कुछेक घायलों के बयान भी ले रही है। फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है।

इसके अलावा घायलों को सेक्टर 32 ‌स्थित जीएमसीएच ले जाया गया है। यहां से कुछ घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई और सेक्टर 16 हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्‍कर लगने के बाद बस इस तरह पलट गई थी कि घायलों को बाहर निकालने के लिए फायर बिग्रेड कर्मियों और पुलिस को बचाव अभियान तक चलाना पड़ा।

Related posts