जीजा बना हैवान, अगवा कर करता रहा रेप

raped her at manali
रिश्ते को शर्मसार करते हुए आरोपी जीजा डरा धमकाकर अपनी साली से दुराचार करता रहा। मामला हिमाचल के जिला मंडी के चैलचौक क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार आरोपी ने युवती के साथ अमृतसर के ब्यास में दुराचार कर डाला।

आरोपी पीड़ित युवती का रिश्ते में जीजा लगता है। पुलिस के अनुसार आरोपी सुंदरनगर क्षेत्र के थुनाग में दुकान चलता है। यह कुछ दिन पहले अपनी पत्नी के मामा की बेटी को बहला फुसला कर भगा ले गया। बाद में उसके साथ मनाली व अमृतसर के ब्यास में कथित दुराचार किया।
बताया जा रहा है कि आरोपी कई दिन से लगातार युवती के साथ दुराचार कर रहा था। साथ ही डरा धमका भी रहा था।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

police arrested the accused
युवती की उम्र 22 वर्ष है। युवती के अचानक घर से गायब होने पर परिजनों ने गोहर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। छानबीन में जुटी पुलिस को जब युवती के अमृतसर के ब्यास में होने का पता लगा तो पुलिस दल ने वहां जाकर दबिश दी।

पुलिस ने युवती को बरामद किया। युवती को गोहर लाने के बाद उसने आपबीती सुनाई। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 366 व 212 के तहत केस दर्ज किया।

युवती ने पुलिस को बयान दिया कि जीजा डरा धमका कर उसके साथ दुराचार करता रहा। पुलिस ने बुधवार को आरोपी रविंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts