शाम ढलते ही यहां छलकने लगते हैं जाम

अवैध शराब के कारोबार से लोग परेशान

अवैध शराब के कारोबार से लोग परेशान

रामपुर शहर के साथ लगते जगातखाना क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। हालत यह है कि शाम के समय यहां जगह-जगह पर शराबी आम लोगों तंग करते हैं। शाम ढलते ही यहां शराबियों का जमावड़ा लगना आम बात हो गई है।

शाम ढलते ही यहां छलकने लगते हैं जाम

पुलिस, प्रशासन से लगाई गुहार

पुलिस, प्रशासन से लगाई गुहार

इसके चलते आए दिन यहां दंगे फसाद और चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही है। यदि पुलिस विभाग ही शराब के अवैध कारोबार पर रोक नहीं लगा सकती तो आम आदमी किससे उम्मीद लगा सकता है।

क्षेत्र के लोगों में मदन मोहन, सूरत राम, जयराम, आशू ठाकुर, सुंदर सिंह, किशोरी लाल, शिव राम, किशन, उत्तम राम, संजय, राजू का कहना है कि जगातखाना पुल के साथ शराब का अवैध धंधा चल रहा है।

इसके चलते यहां हर रोज दंगे फसाद, गाली गलौज और लड़ाई झगड़ों का सिलसिला चला रहता है। वहीं इससे यहां के दुकानदारों और राहगीरों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

शाम ढलते ही यहां छलकने लगते हैं जाम

डीएसपी बोले होगी कार्रवाई

डीएसपी बोले होगी कार्रवाई

उन्होंने जनहित की इस समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए पुलिस प्रशासन से यहां शराब के अवैध कारोबारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है, ताकि लोगों खासकर महिलाओं को यहां से गुजरने में परेशानियों का सामना न करना पड़े।

इधर, जब इस बारे में डीएसपी आनी सुनील नेगी से बात की गई तो उन्होंने बताया उन्हें इस बारे कोई शिकायत नहीं मिली है।

उन्होंने मौके पर जाकर क्षेत्र के निरीक्षण करने की बात कही और कहा कि यदि कोई अवैध रूप से शराब का कारोबार कर रहा है। तो उस पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हालांकि पुलिस थाना होने के बाद भी यहां अवैध शराब और शराबियों पर कोई नकेल नहीं कसी जा रही है। हालांकि क्षेत्र के लोगों ने कई बार पुलिस को मौखिक और लिखित रूप में शिकायत भी दर्ज करवाई, लेकिन लोगों की मांगों पर कोई गौर नहीं किया जा रहा है।

Related posts