विकास कार्यों को समय पर पूरा करें

रामपुर बुशहर। बीडीओ कार्यालय सभागार में शुक्रवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता विधायक एवं सीपीएस नंद लाल ने की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि विकास कार्यों को समय पर पूरा करें।
बैठक में क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों पर विस्तार से चरचा की गई। बैठक में अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग से संबंधित कार्यों की रिपोर्ट पेश की। विधायक ने बैठक में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन क्षेत्रों में सड़क मार्गाें की टायरिंग होनी है। उन्हें सेब सीजन से पहले पूरा कर किया जाए। उन्होंने कहा कि काशापाट रोड को शीघ्र पूरा किया जाए। आईपीएच विभाग को पेयजल योजनाओं को पूरा करने के भी निर्देश दिए। एनएच विभाग ने बताया कि रामपुर से बधाल को शीघ्र टारिंग की जाएगी। बिजली विभाग ने नए ट्रांसफार्मर लगाने का बात कही। बैठक में नाथपा झाकड़ी परियोजना के प्रबंधकों को धरने पर बैठे विस्थापितों की मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने को भी कहा गया।
इस मौके पर तहसीलदार रामपुर मुकेश शर्मा, बीडीओ रामपुर एमएल नेगी, डीएसपी रामपुर सोमदत, पंचायत समिति उपाध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर के अलावा सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
बाक्स…
डीएसपी को व्यवस्था में सुधार के निर्देश
रामपुर में बेहाल यातायात व्यवस्था को लेकर सीपीएस ने डीएसपी को लताड़ लगाई। कहा कि रामपुर शहर में आए दिन हादसे हो रहे हैं। इनमें मासूम बच्चों की जान भी जा चुकी है। पुलिस यातायात व्यवस्था में सुधार लाने के लिए क्या कर रही है। उन्होंने डीएसपी कीे समय रहते व्यवस्था में सुधार लाने को कहा।

Related posts