पढ़ाई के लिए डांटा तो कर ली आत्महत्या

हमीरपुर। सदर थाना के अंतर्गत एक छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी। छात्र को पढ़ाई के लिए डांट पड़ी थी इसी के चलते उसने फंदा लगा लिया। मृतक जमा एक कक्षा का छात्र था। पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है तथा शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा लिया है।
जानकारी के अनुसार सदर थाना के अंतर्गत एक गांव में जमा एक कक्षा के छात्र ने रविवार सुबह घर में फंदा लगाकर जान दे दी। घटना के समय छात्र के परिजन घास लाने के लिए गए हुए थे। पड़ोसियों ने परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया तो परिजन घर पहुंचे। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि परिजनों ने सुबह के समय छात्र को पढ़ाई को लेकर डांटा था, संभवतया पढ़ाई पर ध्यान देने की नसीहत दी थी। परिजनों के जाते ही डांट से नाराज छात्र ने फंदा लगा लिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने परिजनों तथा अन्य लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं।
उधर, पुलिस अधीक्षक बीएम शर्मा का कहना है कि पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिक संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

Related posts