कांग्रेस की सरकार बनते ही दिया जाएगा बेरोजगारी भत्ता : राम कुमार

मानपुरा : दून विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी राम कुमार चौधरी ने ग्राम पंचायत बरोटीवाला व मंधाला में चुनाव प्रचार किया व कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगे। पूर्व प्रधान जय चंद समेत अनेक समर्थकों ने बटेड़ में चौधरी राम कुमार को लड्डुओं से तोला। कांग्रेस प्रत्याशी राम कुमार चौधरी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में 10वीं तक पढ़े बेरोजगार युवाओं को 1000 रुपए व बीए तक पढ़े बेरोजगारों को 1500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा की है। गांव-गांव में महिलाओं के उत्थान के लिए सिलाई और कढ़ाई केंद्र खोले जाएंगे, वहीं बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से रोजगार कार्यालय व तकनीकी शिक्षण संस्थान
खोला जाएगा।

राम कुमार चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार ने 5 सालों में बदले की भावना से कार्य किया और कांग्रेस समर्थित पंचायत प्रधानों को प्रताडि़त करने के साथ-साथ उन पर झूठे मामले बनाए गए। उन्होंने कहा कि दून में भाजपा का ग्राफ बिल्कुल गिर चुका है व लोग कांग्रेस के पक्ष में आ रहे हैं। अगर क्षेत्र की जनता उन्हें विधायक चुनती है तो सर्वप्रथम दून में विकास खंड कार्यालय, डिग्री कालेज और एक भव्य खेल स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा।

इस मौके पर ग्राम पंचायत बरोटीवाला के प्रधान राम रतन चौधरी, भटौलीकलां के प्रधान अच्छरपाल कौशल, सूरजपुर के प्रधान लक्ष्मण सिंह चौधरी, पंचायतीराज चेयरमैन भाग सिंह चौधरी, तरसेम लाल कालिया, पूर्व प्रधान शेर सिंह, सेवादल के अध्यक्ष सुरेंद्र रघुवंशी, शहरी कांग्रेस प्रधान अमर सिंह ठाकुर, हितेंद्र सोनू, उमा चंद महाजन, पूर्व पंच राम सिंह, पूर्व पंच सावित्री देवी, राजिंद्र धीमान व सुरजीत समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment