बहुत दुखी हैं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी आईपीएल में हुई स्पॉट फिक्सिंग पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि पिछले दो हफ्तों के दौरान हुए खुलासों से उन्हें गहरा धक्का लगा है।

सचिन ने इस पूर घटनाक्रम को ‌बेहद निराशाजनक बताते हुए कहा, ‘जब भी क्रिकेट गलत वजहों से सुर्खियों में होता है, मुझे काफी दुख होता है।’

वहीं, फर्स्टपोस्ट के हवाले से खबर है कि दिल्ली हाई कोर्ट ने एक जनहित याचिका को संज्ञान में लेते हुए अहम कदम उठाया है। कोर्ट ने केंद्र सरकार और बीसीसीआई को एक नोटिस भेजकर आईपीएल को बीसीसीआई से अलग करने का निर्देश दिया है।

आईपीएल सीईओ ने दर्ज की शिकायत

खबर आ रही है कि आईपीएल-6 के सीईओ सुंदर रमन ने गुरुनाथ मयप्पन, इंडिया सीमेंट्स और राजस्‍थान रॉयल्स के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज की है।

इससे पहले स्पॉट फिक्सिंग मामले की पड़ताल करने के लिए एक तीन सदस्यीय जांच आयोग बनाया गया था, जो अब तक खाली बैठा था।

अब सुंदर रमन की शिकायत के बाद जांच आयोग पड़ताल करना शुरू करेगा। सूत्रों के मुताबिक इससे न सिर्फ गुरुनाथ मयप्पन की मुश्किलें बढ़ जाएंगी, बल्कि इस्तीफा न देने पर अड़े बीसीसीआई चीफ एन श्रीनिवासन पर भी दबाव बढ़ेगा।

सुंदर रमन की यह ‌शिकायत इसलिए भी अहम मानी जा रही है क्योंकि आज ही गुरुनाथ मयप्पन की कोर्ट में पेशी होनी है और एक बार फिर से मुंबई पुलिस उसकी रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है।

Related posts