उत्तरकाशी हेलीकॉप्टर क्रैश: आज देहरादून लाए जांएगे दोनों पायलटों के शव, दी जाएगी श्रद्धांजलि

देहरादून देहरादून लाए जाएंगे पायलटों के शव - फोटो उत्तरकाशी जिले के आपदा प्रभावित आराकोट क्षेत्र के गांवों में राहत सामग्री पहुंचाने के दौरान हुए हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में मृतक पायलट और को-पायलट More »

जम्मू-कश्मीर में अफवाहों को रोकने के लिए अब रेलवे स्टेशन का वाई-फाई भी बंद

जम्मू जम्मू में सोशल मीडिया पर फैलने वाली अफवाहों पर रोक के लिए शहर के रेलवे स्टेशन पर निशुल्क वाई- फाई सेवा को बंद कर दिया गया है। अब शहर के इंटरनेट More »

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी का ट्वीट- ये अपमान बर्दाश्त से बाहर है

नई दिल्ली चंद्रशेखर आजाद के समर्थन में आईँ प्रियंका गांधी दिल्ली में रविदास मंदिर तोड़े जाने के विरोध में रामलीला मैदान में जुटे भीम आर्मी के कार्यकर्ता उग्र हो गए और पत्थरबाजी More »

आज दो दिनों की फ्रांस यात्रा पर जाएंगे पीएम मोदी, मैक्रों से द्विपक्षीय मुद्दों पर करेंगे बात

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों की फ्रांस यात्रा के लिए गुरुवार को रवाना हो जाएंगे। अपनी यात्रा के दौरान वह फ्रांस के राष्ट्रपति More »

आईएनएक्स मीडिया ही नहीं, इन छह मामलों में भी चिदंबरम की भूमिका संदिग्ध

नई दिल्ली बुधवार देर रात आखिरकार पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया केस में भष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस केस के अलावा भी चिदंबरम More »

 

Monthly Archives: December 2014

भारतीय रेलवे दे रहा है अपने यात्रियों को एक बड़ा ऑफर!

train नई दिल्ली:भारतीय रेलवे अपने यात्रियों को एक बड़ा ऑफर दे रहा है। दुनिया के आठ अजूबों में शामिल ताजमहल का दीदार करने वालों के लिए अच्‍छी खबर है। दुनिया के किसी भी शहर से ताजमहल देखने के लिए अब सीधा

PAN कार्ड और आधार कार्ड पर सरकार का बड़ा आदेश!

panc नई दिल्ली: पैन कार्ड और आधार कार्ड को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई। अब 1 लाख की खरीददारी पर पैन कार्ड और आधार कार्ड अनिवार्य होगा। कालेधन पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर गठित

ISIS का ट्विटर एकाउंट चलाने का आरोपी भारतीय गिरफ्तार

isis नई दिल्ली: बेंगलुरु पुलिस ने आईएसआईएस कनेक्शन के आरोपी मेहदी को हिरासत में ले लिया है। दरअसल, न्यूज चैनल ‘चैनल 4′ ने दावा किया था कि बेंगलुरू में रहने वाला भारतीय ‘मेहदी महबूब बिस्वास’ आईएसआईएस का सबसे बड़ा ट्विटर एकाउंट