मैं अब सपा में नहीं हूं, अखिलेश को CM बनाना मेरा लक्ष्य: रामगोपाल

लखनऊ: भाजपा के साथ कथित तौर पर ‘सांठ-गांठ’ करने को लेकर समाजवादी पार्टी से निष्कासित किए जाने के एक दिन बाद रामगोपाल यादव ने कहा कि वह अब पार्टी में नहीं हैं। मैं More »

पाकिस्तान में पुलिस अकादमी पर आतंकी हमला, 57 की मौत; 116 घायल

क्वेटा: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के क्वेटा शहर में पुलिस अभ्यास अकादमी पर हुए आतंकी हमले में 57 लोगों की मौत हो गई और करीब 116 लोग घायल हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि हमला More »

उग्रवादियों ने की मणिपुर के CM पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

इंफाल: मणिपुर के मुख्यमंत्री आेकराम इबोबी सिंह आज संदिग्ध उग्रवादियों की गोलीबारी में बाल-बाल बच गए। यह गोलीबारी उस समय की गई जब वह उखरूल हेलीपैड पर अपने हेलीकॉप्टर से बाहर निकले। More »

GST के तहत कई दरें रखना नुकसानदायक: चिदंबरम

कोलकाता: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आज कहा कि प्रस्तावित वस्तु एवं सेवा कर जी.एस.टी. व्यवस्था के तहत कर की कई दरें रखना ‘घातक’ होगा और यह पुराने ‘वैट’ को नए More »

बैठक में भावुक हुए अखिलेश…पिता से बोले- आप मेरे गुरु, क्यों बनाऊंगा अलग पार्टी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी और कुनबे में सबसे बड़ी तकरार के बीच लखनऊ में पार्टी की बैठक शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बैठक में कहा कि मेरे पिता मेरे लिए गुरु More »

 

Monthly Archives: February 2014

लवर प्वाइंट में मिले कंकाल की शिनाख्त

कसौली (सोलन)।(यशपाल) लवर प्वाइंट में मिले कंकाल की शिनाख्त हो गई है। मृतक की पहचान मधुकर कपूर (66) निवासी वर्किंग वुमन सोसायटी कंसल नजदीक चंडीगढ़ (पंजाब) के रूप हुई है। पुलिस का दावा है कि यह आत्महत्या का मामला है।

फर्जी आईडी पर बेचे सिम, फंसे

सोलन।(मोहिन भरद्वाज) अहमदाबाद के तीन परिवारों को बेहोशी की दवा पिलाकर लूटपाट के मामले में शहर के कुछ कारोबारी फंस गए हैं। आरोपी ने जर्मनी में केयर टेकर की नौकरी के साक्षात्कार के लिए इन परिवारों को मोबाइल से संपर्क

तहसील कार्यालय से रिकार्ड गायब!

अर्की/ कुनिहार/दाडलाघाट(सोलन)। सीमेंट कंपनी की ओर से भूमि अधिग्रहण के बाद किसानों को दिए गए अवार्ड का रिकार्ड अर्की तहसील कार्यालय से गायब हो गए हैं। यह आरोप सूचना का अधिकार अधिनियम के तहत मांगी जानकारी के आधार पर लगाए

चौड़ी सपाट सड़क पर सफर होगा सुहाना

नालागढ़ (सोलन)।(चतर सैनी) नालागढ़-पिंजौर हाइवे अब जल्द ही फोरलेन बनेगा। वह दिन दूर नहीं जब चौड़ी और सपाट सड़क बनने से इस हाइवे पर सफर सुहाना होगा। इसके लिए हाइवे अथारिटी ने 510 करोड़ की डीपीआर तैयार कर ली है।

गैस के दाम बढ़ाने पर जताया आक्रोश

सराहां (सिरमौर)।(ममता कश्यप )  हिमाचल प्रदेश किसान सभा की पच्छाद इकाई एवं भूतपूर्व सैनिक एकता मंच पच्छाद ने सिलेंडर गैस के बढ़ते दामों पर सरकार के प्रति आक्रोश जताया है। किसान सभा पच्छाद इकाई के अध्यक्ष जगदीश शर्मा, रामलाल शर्मा,

48 घंटों से पसरा अंधेरा

नौहराधार (सिरमौर)।(निशा पुंडीर)  बिजली की आपूर्ति बहाल न होने से नौहराधार पंचायत के उलाना, हरिजन बस्ती कड़ाईयों, चढ़नाई, गणण आदि क्षेत्रों में उपभोक्ता पिछले 48 घंटों से भारी परेशानी झेल रहे हैं। इन क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति पूरी तरह से

550 प्लॉट बिके, एक घर भी नहीं बना

नाहन (सिरमौर)।(दीप राम) यदि आप नाहन में ‘अपना घर’ बनने की सोच रहे हैं तो एक बार जरूर सोच लीजिए। दो वर्ष में ही मकान निर्माण की सामग्री से लेकर जमीन एवं दिहाड़ी में कई गुणा इजाफा हो चुका है।

पॉलीहाउस पर 10 करोड़ होंगे खर्च

राजगढ (सिरमौर)।(ओ पी शर्मा)  जिला में कृषि क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए आगामी तीन वर्षों के दौरान पॉलीहाउस निर्माण पर दस करोड़ रुपये की राशि व्यय की जाएगी। इसमें किसानों को पॉलीहाउस के निर्माण पर कुल लागत का 85

नौकरी के लिए आएं गोंदपुर

पांवटा साहिब (सिरमौर)।(वीरेन्द्र पंवार)  जिला उद्योग महाप्रबंधक ज्ञान सिंह चौहान ने कहा कि शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए दो मार्च को पांवटा के गोंदपुर मे रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि

तीन किस्तों में दीजिए बिजली बिल

शिमला।(सोनिया)  राज्य बिजली बोर्ड ने राजधानी में उपभोक्ताओं को बड़ी राहत दी है।  प्रकाशित खबरों के बाद पहले नए मीटरों की जांच के आदेश हुए और अब बिजली बोर्ड ने उपभोक्ताओं से किस्तों में बिल लेने का फैसला लिया है।