उत्तरकाशी हेलीकॉप्टर क्रैश: आज देहरादून लाए जांएगे दोनों पायलटों के शव, दी जाएगी श्रद्धांजलि

देहरादून देहरादून लाए जाएंगे पायलटों के शव - फोटो उत्तरकाशी जिले के आपदा प्रभावित आराकोट क्षेत्र के गांवों में राहत सामग्री पहुंचाने के दौरान हुए हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में मृतक पायलट और को-पायलट More »

जम्मू-कश्मीर में अफवाहों को रोकने के लिए अब रेलवे स्टेशन का वाई-फाई भी बंद

जम्मू जम्मू में सोशल मीडिया पर फैलने वाली अफवाहों पर रोक के लिए शहर के रेलवे स्टेशन पर निशुल्क वाई- फाई सेवा को बंद कर दिया गया है। अब शहर के इंटरनेट More »

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी का ट्वीट- ये अपमान बर्दाश्त से बाहर है

नई दिल्ली चंद्रशेखर आजाद के समर्थन में आईँ प्रियंका गांधी दिल्ली में रविदास मंदिर तोड़े जाने के विरोध में रामलीला मैदान में जुटे भीम आर्मी के कार्यकर्ता उग्र हो गए और पत्थरबाजी More »

आज दो दिनों की फ्रांस यात्रा पर जाएंगे पीएम मोदी, मैक्रों से द्विपक्षीय मुद्दों पर करेंगे बात

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों की फ्रांस यात्रा के लिए गुरुवार को रवाना हो जाएंगे। अपनी यात्रा के दौरान वह फ्रांस के राष्ट्रपति More »

आईएनएक्स मीडिया ही नहीं, इन छह मामलों में भी चिदंबरम की भूमिका संदिग्ध

नई दिल्ली बुधवार देर रात आखिरकार पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया केस में भष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस केस के अलावा भी चिदंबरम More »

 

Goa

आतंकवाद और एनएसजी पर ब्राजील का साथ: मोदी

पणजी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्राजील को भारत का स्वाभिक सहयोगी बताते हुए आज कहा कि आतंकवाद के खिलाफ अभियान और परमाणु आपूर्तिकर्ता समूह (एनएसजी) में भारत की सदस्यता पर उसका समर्थन सराहनीय है। मोदी ने यहां ब्राजील के राष्ट्रपति

BRICS: चीन के सामने मोदी की PAK को फटकार, बताया आतंकवाद का गढ़

<> गोवा: बिम्सटेक सम्मेलन का आज दूसरा दिन है। ब्रिक्स नेताओं के स्वागत समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी आर्थिक खुशहाली के लिए प्रत्यक्ष खतरा आतंकवाद से है, त्रासदपूर्ण है कि यह एेसे देश से हो रहा

ब्रिक्स सम्मेलन को लेकर सुरक्षा का कड़ा पहरा, समुद्र से लेकर सड़क तक अलर्ट

पणजी: ब्रिक्स सम्मेलन से पहले गोवा के तटों को किलों में तब्दील कर दिया गया है जबकि कार्यक्रम स्थल की आेर जाने वाले सभी प्रमुख राजमार्गों और गलियों में पुलिस बल की भारी मौजूगी है। इस सम्मेलन में विभिन्न राष्ट्राध्यक्षों को