मैं अब सपा में नहीं हूं, अखिलेश को CM बनाना मेरा लक्ष्य: रामगोपाल

लखनऊ: भाजपा के साथ कथित तौर पर ‘सांठ-गांठ’ करने को लेकर समाजवादी पार्टी से निष्कासित किए जाने के एक दिन बाद रामगोपाल यादव ने कहा कि वह अब पार्टी में नहीं हैं। मैं More »

पाकिस्तान में पुलिस अकादमी पर आतंकी हमला, 57 की मौत; 116 घायल

क्वेटा: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के क्वेटा शहर में पुलिस अभ्यास अकादमी पर हुए आतंकी हमले में 57 लोगों की मौत हो गई और करीब 116 लोग घायल हो गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि हमला More »

उग्रवादियों ने की मणिपुर के CM पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

इंफाल: मणिपुर के मुख्यमंत्री आेकराम इबोबी सिंह आज संदिग्ध उग्रवादियों की गोलीबारी में बाल-बाल बच गए। यह गोलीबारी उस समय की गई जब वह उखरूल हेलीपैड पर अपने हेलीकॉप्टर से बाहर निकले। More »

GST के तहत कई दरें रखना नुकसानदायक: चिदंबरम

कोलकाता: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आज कहा कि प्रस्तावित वस्तु एवं सेवा कर जी.एस.टी. व्यवस्था के तहत कर की कई दरें रखना ‘घातक’ होगा और यह पुराने ‘वैट’ को नए More »

बैठक में भावुक हुए अखिलेश…पिता से बोले- आप मेरे गुरु, क्यों बनाऊंगा अलग पार्टी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी और कुनबे में सबसे बड़ी तकरार के बीच लखनऊ में पार्टी की बैठक शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बैठक में कहा कि मेरे पिता मेरे लिए गुरु More »

 

Goa

आतंकवाद और एनएसजी पर ब्राजील का साथ: मोदी

पणजी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्राजील को भारत का स्वाभिक सहयोगी बताते हुए आज कहा कि आतंकवाद के खिलाफ अभियान और परमाणु आपूर्तिकर्ता समूह (एनएसजी) में भारत की सदस्यता पर उसका समर्थन सराहनीय है। मोदी ने यहां ब्राजील के राष्ट्रपति

BRICS: चीन के सामने मोदी की PAK को फटकार, बताया आतंकवाद का गढ़

<> गोवा: बिम्सटेक सम्मेलन का आज दूसरा दिन है। ब्रिक्स नेताओं के स्वागत समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी आर्थिक खुशहाली के लिए प्रत्यक्ष खतरा आतंकवाद से है, त्रासदपूर्ण है कि यह एेसे देश से हो रहा

ब्रिक्स सम्मेलन को लेकर सुरक्षा का कड़ा पहरा, समुद्र से लेकर सड़क तक अलर्ट

पणजी: ब्रिक्स सम्मेलन से पहले गोवा के तटों को किलों में तब्दील कर दिया गया है जबकि कार्यक्रम स्थल की आेर जाने वाले सभी प्रमुख राजमार्गों और गलियों में पुलिस बल की भारी मौजूगी है। इस सम्मेलन में विभिन्न राष्ट्राध्यक्षों को